Haldwani News :अब्दुल मलिक के घर से पुलिस को बरामद हुए कारतूस,पुलिस इनकी कराएगी बैलिस्टिक जांच

ख़बर शेयर करें -

अब्दुल मलिक के घर की कुर्की में पुलिस को करीब आधा दर्जन कारतूस के खोखे भी बरामद हुए हैं। पुलिस इनकी बैलिस्टिक जांच कराएगी। इसके बाद पता चलेगा कि ये कब फायर किए गए। उधर पुलिस को करीब एक दर्जन कारतूस भी मिले हैं।

💠हालांकि पुलिस को मलिक के घर से कोई असलहा बरामद नहीं हुआ है।

अब्दुल मलिक के घर की कुर्की दो दिन तक चली। पुलिस सूत्रों के अनुसार अब्दुल मलिक के घर से लग्जरी फर्नीचर के अलावा कई कीमती सामान मिला था। पुलिस को घर की कुर्की के दौरान आधा दर्जन कारतूस के खोखे भी मिले हैं। इसके अलावा जिंदे कारतूस मिले हैं। पुलिस इन कारतूस के खोखे की बैलेस्टिक जांच कराएगी। जांच के बाद ये पता चलेगा कि ये कब चलाए गए और कौन से असलहे से ये चले।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें सोमवार 15 अप्रैल 2024

उधर पुलिस ये भी जांच रही है कि मलिक के पास कहीं अवैध असलहा तो नहीं था। इसके अलावा जो कारतूस मिले हैं। पुलिस इसका पता लगा रही है कि ये कहीं हिंसा में प्रयोग करने के लिए तो नहीं लाए गए थे। कहीं मलिक ने तो अवैध असलहों के लिए कारतूस तो उपलब्ध नहीं कराए थे। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि अब्दुल मलिक के पास जो सामान मिला है। उसकी जांच पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत अल्मोड़ा पुलिस है सतर्क, चल रहा है सघन चेकिंग अभियान भतरौजखान पुलिस ने अवैध शराब के साथ 01 व्यक्ति को किया गिरफ्तार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *