Uttrakhand News :प्रधानमंत्री मोदी 12 अक्टूबर को पहुंचेंगे उत्तराखंड,जागेश्वर धाम में करेंगे दर्शन,ज्योलिकांग जाकर जवानो से भी करेंगे मुलाकात

ख़बर शेयर करें -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 अक्टूबर को उत्तराखंड आ रहे हैं। यहां वह सबसे पहले अल्मोड़ा जिले में स्थित जागेश्वर धाम पहुंचकर पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद वह पिथौरागढ़ जिले के सीमांत ज्योलिकांग जाकर आइटीबीपी की चौकी में जवानों से मिलेंगे।

💠वह उसी दिन आदि कैलास के दर्शन भी करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे को लेकर भाजपा ने कार्यक्रमों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया कि प्रधानमंत्री पिथौरागढ़ जिले में ज्योलिकांग में स्थानीय ग्रामीणों के उत्पाद देखने के साथ ही उनसे चर्चा भी करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :बिना पीसीबी की एनओसी के चल रहे 69 होटल, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने दिया नोटिस

💠इसी दिन वह पिथौरागढ़ में जनसभा को संबोधित

 करेंगे। 

 वह सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के साथ संवाद भी करेंगे। प्रधानमंत्री मायावती आश्रम में रात्रि विश्राम करेंगे और यहां से 13 अक्टूबर की सुबह दिल्ली वापसी करेंगे।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ने कहा कि दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता और सशक्त प्रधानमंत्री के आने से पार्टी कार्यकर्ता ही नहीं अपितु पूरे उत्तराखंड में खुशी की लहर है। उनका राज्य से गहरा लगाव रहा है और वे यहां के लिए लगातार विकास योजनाओं को मंजूरी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि इस बार भी वह राज्य के विकास को लेकर मार्गदर्शन करने के साथ ही नई योजनाओं की सौगात भी देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :यहा बाघ ने युवक पर किया हमला,जंगल में मिला खून से लथपथ शव

💠सात अक्टूबर को गृह मंत्री सुबह देहरादून पहुंचेंगे

गृह मंत्री अमित शाह के दौरे की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि शनिवार सात अक्टूबर को गृह मंत्री सुबह देहरादून एयरपोर्ट, जौलीग्रांट पहुंचेंगे। यहां प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और वरिष्ठ पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद वह नरेंद्र नगर में होने वाली मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे। दोपहर बाद वह देहरादून स्थित भारतीय वन अनुसंधान संस्थान परिसर में होने वाली अखिल भारतीय पुलिस साइंस कांगे्रस को संबोधित करेंगे