Uttrakhand News :सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में यूट्यूबर ने की शर्मनाक हरकत,पहुंचा थाने

0
ख़बर शेयर करें -

सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में एक यूट्यूबर ने शर्मनाक हरकत कर दी। यूट्यूबर ने खुलेआम बियर बांटी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। पुलिस के शिकंजा कसते ही यूट्यूबर खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस से माफी मांगते हुए बियर बांटने वाले वीडियो डिलीट किए।

पुलिस ने युवक का पुलिस एक्ट में चालान कर आगे से ऐसा न करने की सख्त हिदायत दी है। आरोपी एलएलबी का छात्र है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अल्मोड़ा पुलिस के थाना भतरौजखान टीम ने स्कूल में चलाई जागरुकता पाठशाला और गांव में लगायी जागरुकता चौपाल

पुलिस के अनुसार, बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें यूट्यूबर अंकुर चौधरी निवासी मंत्रा अपार्टमेंट थाना सिडकुल अपने चैनल पर सब्सक्राइबर, कमेंट और लाइक बढ़ाने के लिए मुफ्त में बियर जगह-जगह छुपाकर बांटने का काम कर रहा था और इसके वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा था।

वीडियो सामने आते ही एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने तुरंत संज्ञान लिया और कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी बीच कार्रवाई का पता चलते ही डरकर यूट्यूबर खुद थाने पहुंचा। उसने ड्राई एरिया होने की जानकारी न होने की बात कहते हुए माफी मांगी।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 18 अक्टूबर 2024

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि आरोपी युवक का पुलिस एक्ट में चालान कर उसे स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी गई है कि अगर पुनरावृत्ति हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने कहा कि हरिद्वार धार्मिक आस्था का केन्द्र है ऐसे कृत्य यहां किसी भी सूरत में सहन नहीं किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *