Uttrakhand News :धनतेरस के मौके पर हुई जमकर खरीदारी,इलेक्ट्रानिक्स व बर्तनों की दुकानों पर दिखाई दी सर्वाधिक भीड़

ख़बर शेयर करें -

धनतेरस के मौके पर शुक्रवार को शहर व आसपास के क्षेत्रों में लोगों ने जमकर खरीददारी की। इलेक्ट्रानिक्स व बर्तनों की दुकानों पर सर्वाधिक भीड़ दिखाई दी।

व्यवस्था बनाए रखने के लिए बाजारों में पुलिस मुस्तैद रही। दीपावली पर्व के मद्देनजर क्षेत्रवासियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

धनतेरस के अवसर पर सुबह से ही ग्राहक खरीदारी के लिए पहुंच गए। दोपहर बाद बाजारों में भीड़ बढ़ गई। गोखले मार्ग, स्टेशन रोड, पटेल मार्ग, बदरीनाथ मार्ग व देवी रोड पर ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की। गोखले मार्ग पर ग्राहकों की भीड़ सबसे ज्यादा दिखाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :शिक्षा विभाग में शिक्षकों और आउटसोर्स कर्मचारियों के 9016 पदों पर होगी भर्ती,शिक्षा मंत्री ने खाली पद जल्द भरने के दिए निर्देश

ग्राहकों ने बर्तनों व इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान की सर्वाधिक खरीदारी की। पूरे दिन बाजारों में ग्राहकों के आने-जाने का सिलसिला जारी रहा। देर शाम तक यह क्रम बना रहा।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में रिमझिम बूंदाबांदी के आसार,मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क

💠मुख्य चौराहों पर तैनात रही पुलिस

इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापारियों ने बताया कि धनतेरस पर इलेक्ट्रॉनिक सामान की बिक्री ठीक-ठाक हुई है। उधर, बाजारों व शहर में व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस-प्रशासन ने यातायात संबंधी योजना पहले ही तैयार कर ली थी। इसके तहत प्रत्येक बाजार व मुख्य चौराहों पर पुलिस तैनात रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *