Uttrakhand News :यहा बाघ ने घात लगाकर चलती बाइक सवारों पर किया हमला,दो घायल

0
ख़बर शेयर करें -

यूपी) से खटीमा को लौट रहे दो बाइक सवार लोगों पर चूका बैरियर के पास झाड़ियों में घात लगाकर बैठे बाघ ने हमला कर दिया। हमले में एक बाइक सवार घायल हो गया। शोर मचाने पर बाघ जंगल की ओर भाग गया।

घायल को खटीमा उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल की हालात सामान्य है। वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल यूपी का होने के कारण घायल को मुआवजा यूपी वन विभाग की ओर से दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में ब्लड बैंक की स्थापना एक ऐतिहासिक उपलब्धि,स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने इस महत्वपूर्ण सुविधा का वर्चुअल माध्यम से किया उद्घाटन

इस्लाम नगर, खटीमा निवासी जहरुद्वीन (55 ) बृहस्पतिवार शाम को अपने पड़ोसी के साथ बाइक से पुरनपुर से लौट रहे थे। वह बाइक के पीछे बैठे हुए थे। तभी चूका बैरियर के पास झाड़ियों में छिपे बाघ ने उनकी बाइक पर झपटा मारा जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। तभी उनके शोर मचाने और पुरनपुर मार्ग से गुजर रहे अन्य लोगों को देखकर बाघ जंगल की ओर बाघ गया। घायल जहरुद्दीन को खटीमा उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:दन्या पुलिस ने स्कूल में लगाया साइबर क्राइम, नशे से बचने, महिला उत्पीड़न संबंधी अपराधों, साईबर अपराध व नशा मुक्त अभियान के तहत जागरुकता पाठशाला

सूचना मिलने पर सुरई रेंज के वन क्षेत्राधिकारी आरएस मनराल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर बाघ के पंजे के निशान मिले। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पीलीभीत टाइगर रिजर्व के महोफ रेंज में पड़ता है। उन्होंने बताया कि घायल को बाघ के पंजे के अलावा बाइक से गिरने की वजह से भी चोट लगी है। घायल को खटीमा उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *