Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोक सभा प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए मांगे वोट,विधायक ने दी विकास कार्यों की जानकारी

ख़बर शेयर करें -

जखोली ब्लॉक में भाजपा की विजय संकल्प रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने क्षेत्रीय जनता से गढ़वाल लोक सभा प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए वोट मांगे।

सीएम ने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि जनपद रुद्रप्रयाग को एक आदर्श जिला बनाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सीएम का फूल मालाओं के साथ स्वागत भी किया।

शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हेलीकॉप्टर से देहरादून से सीधे वन चेतना पार्क जखोली पहुंचे, जहां से वाहन के माध्यम से ब्लॉक प्रांगण जखोली पहुंचे, इस दौरान बाजार में जाते हुए सीएम ने जनता का अभिवादन भी स्वीकार करते हुए लोस प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की।

💠भाजपा के प्रत्याशियों को जीताने की करी अपील

ब्लाक प्रांगण में आयोजित जनसभा में सीएम धामी ने कहा कि देश के पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया में देश का गौरव बढ़ा है। उन्होंने जनता से गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि विकास के लिए उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया। पीएम मोदी की विकास योजनाओं और भ्रष्टाचार के विरुद्ध कड़े फैसले लेने की जनता के बीच सराहना करते हुए कहा कि आने वाला समय उत्तराखंड का होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :भगवान केदारनाथ का मंदिर चौबीस घंटों में अब बीस घंटे भक्तों के लिए खुला रहेगा,जानिए पहले और अब की व्यवस्था में अंतर

💠कांग्रेस ने किया सदैव देश की जनता को लूटने का काम

सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश सरकार आम जनमानस के भविष्य को संवारने के लिए कार्य कर रही है, जबकि कांग्रेस ने सदैव देश की जनता को लूटने का काम किया है। गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि वह पहाड़ की जनता की सेवा के लिए संसद में पैरवी करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व आमजन के लिए विकास कार्य कर रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करने का काम करेंगे। उन्होंने क्षेत्र की जनता से आर्शीवाद एवं समर्थन मांगा है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :फलसीमा के एक युवक के साथ हुई मारपीट और लूट के मामले में ग्रामीणों ने पुलिस पर मामला दबाने का आरोप लगाते हुए एसएसपी कार्यालय पहुंचकर किया हंगामा

💠विधायक ने दी विकास कार्यों की जानकारी

विधायक भरत सिंह चौधरी ने क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों की जानकारी देते हुए लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष महावीर पंवार, जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह, जिला प्रभारी ऋषि कण्डवाल, बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय, मण्डल अध्यक्ष धूम सिंह राणा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल, लोस के पौंडी प्रभारी विजय कप्रवान, रुद्रप्रयाग प्रभारी शकुंतला जगवाण, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सविता भंडारी, प्रदेश सदस्य सरला खंडूरी, भूपेंद्र भंडारी, सुन्दर सिंह रावत, सम्पूर्णानंद सेमवाल, भारत भूषण भट्ट, सहित सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय लोग मौजूद थे। संचालन जिला महामंत्री भारत भूषण भट्ट ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *