Uttrakhand News :रूस से तुर्की जा रहा मर्चेंट नेवी का सेलर अंकित सकलानी पिछले 10 दिनों से लापता,पत्नी और भाई को वीडियो भेज जताई थी हत्या की आशंका

0
ख़बर शेयर करें -

निजी कंपनी के शिप से रूस से तुर्की जा रहा है मर्चेंट नेवी का सेलर अंकित सकलानी पिछले 10 दिनों से लापता है. उनकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि अंकित ने उन्हें लगातार कई मैसेज और एक वीडियो मैसेज भी भेजा था, जिसमें वो बता रहे हैं कि अगर उन्हें कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार क्रू होगा.

मर्चेंट नेवी में काम करने वाले देहरादून के अंकित सकलानी 18 दिसंबर को तुर्की से लापता हैं. अंकित के परिजन उनकी हत्या की आशंका जता रहे हैं. अंकित की पत्नी ने बताया वह एक निजी कंपनी के शिप से रूस से तुर्की जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कई बार पत्नी और भाई को अपनी परेशानियों के बारे में बताया था.  

यह भी पढ़ें 👉  National News :सितंबर से शुरू हो रहा है भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान,पार्टी ने एक टोल फ्री नंबर किया जारी

परिजनों का आरोप है कि अंकित को खोजने में सरकार और संबंधित दूतावास से मदद मांगी है, लेकिन अब तक किसी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है.

💠घर लौटना चाहता थी अंकित: परिजन 

अंकित सकलानी की पत्नी पिंकी सकलानी ने बताया कि हाल ही में उन्होंने (अंकित) ने मुंबई में स्थित एल्विश शिपिंग कंपनी ज्वाइन की थी और एक दिसंबर को रूस से तुर्की के अलीयाग पोर्ट के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान अंकित ने अपनी पत्नी और भाई अंकुश को मैसेज किया कि यहां कुछ ठीक नहीं है और वह जल्द ही घर वापस लौटना चाहता है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand :शिक्षा विभाग में प्रधानाचार्य के पदों पर 29 सितंबर को होने वाली भर्ती हो सकती है स्थगित,जानिये वजह

अंकित की पत्नी ने आगे बताया कि इस मैसेज के कुछ दिनों बाद 11 और 12 दिसंबर को पिंकी के फोन और अपने भाई निशांत के व्हाट्सएप में मैसेज भेजा, जिसमें वह बता रहा है कि अगर उसे कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार क्रू होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *