Uttrakhand News :अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार,पूरी रात जिंदगी और मौत की जंग लड़ता रहा चालक

ख़बर शेयर करें -

मसूरी में एक कार चालक पूरी रात जिंदगी और मौत की जंग लड़ता रहा. दरअसल, कार गलोगी पावर हाउस के पास गहरी खाई में गिर थी. जिसमें कार चालक फंस गया था. घायल होने की वजह से वो किसी से संपर्क नहीं कर पाया.

💠आज सुबह कार चालक का रेस्क्यू किया गया.

मसूरीः सवारियों को छोड़कर देहरादून जा रही कार गलोगी पावर हाउस के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें कार चालक को गंभीर चोटें आई हैं. इतना ही नहीं चालक कार में ही फंसा रहा. जिस कारण वो रात भर जिंदगी और मौत से लड़ता रहा. गनीमत रही कि सुबह के समय मजदूरों की नजर खाई में गिरे कार पर पड़ी. जिसके बाद उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल का रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा.

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में आज मौसम ने बदली करवट,बारिश के साथ आंधी तूफान शुरू, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

मसूरी पुलिस के मुताबिक, बीती देर रात बारिश और कोहरे की वजह से कार संख्या UK 08 TA 7253 गलोगी पावर हाउस के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह कार मसूरी में सवारियों को छोड़कर देहरादून की ओर लौट रही थी. तभी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में चालक अंकित तोमर पुत्र सोम प्रकाश सिंह तोमर निवासी लोयन मलकपुर बड़ौत जिला बागपत यूपी कार में ही फंस गया था. हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिस कारण वो किसी से संपर्क नहीं कर पाया.

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:आगामी दीपावली त्योहार के दृष्टिगत कोतवाली अल्मोड़ा व थाना भतरौजखान में की गई गोष्ठी

वहीं, सुबह के समय घटनास्थल के पास काम कर रहे मजदूरों की नजर कार पर पड़ी. जिसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम फायर सर्विस और एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक का रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला. जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से हायर सेंटर देहरादून भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है. साथ ही चालक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.