Uttrakhand News :चमोली जनपद में अभी भी 22 ग्रामीण लिंक मार्ग बंद,45 से अधिक गांवों का मुख्य मार्गों से कटा संपर्क

ख़बर शेयर करें -

चमोली जिले में सुबह से मौसम साफ होने के चलते हाइवे दिनभर सुचारु रहने से तीर्थयात्रियों के साथ साथ आम नागरिकों ने भी राहत की सांस ली है।

वहीं जनपद में अभी भी 22 ग्रामीण लिंक मार्ग बंद पड़े हैं जिसके चलते 45 से अधिक गांवों का मुख्य मार्गों से संपर्क कट गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में भी कांवड़ यात्रा के दौरान सड़क किनारे ठेलों सहित खाने-पीने की दुकानों को अपने मालिक का नाम प्रदर्शित करने के लिए कहा,आदेश जारी

चमोली जिले में शनिवार की सुबह से जहां दिनभर धूप खिली रही वहीं सांय के समय रुक रुक कर हल्की वर्षा हुई है। शनिवार की सुबह से बदरीनाथ हाइवे दिनभर सुचारु रहने से तीर्थयात्रियों के साथ प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।

💠मीलों का रास्ता पैदल तय कर रहें ग्रामीण

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश के अटल उत्कृष्ट विद्यालयों में चयनित होकर आए शिक्षकों के नहीं किए जाएंगे तबादले,जानिए वजह

चमोली जिले में शनिवार की सुबह से 25 ग्रामीण लिंक मार्ग बंद थे जिन्हें देर सांय तक तीन ग्रामीण लिंक मार्गों को यातायात के लिए सुचारु कर दिया गया है जबकि अभी भी जिले में 22 ग्रामीण लिंक मार्ग बंद पड़े हैं। जिससे ग्रामीण मीलों पैदल चलने को विवश हैं।