विधाानसभा सचिवालय की ओर से बर्खास्त कार्मिको को आवास खाली करवाने आदेश पर भड़का उत्तराखण्ड कार्मिक एकता मंच

ख़बर शेयर करें -

P

 

देहरादून- उत्तराखण्ड कार्मिक एकता मंच ने विधाानसभा सचिवालय की ओर से बर्खास्त कार्मिको को आज आवास खाली करने हेतु दिये गये नोटिस की कडी भत्सर्ना की ।
धरनास्थल पर बर्खास्त कार्मिकों को समर्थन देने पहुंचे कार्मिक एकता मंच के संस्थापक अध्यक्ष रमेश चन्द्र पाण्डे ने कहा कि आज अष्टमी के दिन कुमाऊँ-मंडल में होली की चीर बांधी जाती है । एकता मंच होली जैसे एकता पर्व के ऐसे दिन 71 दिन से अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ संघर्ष कर रहे इन कार्मिको को आवास खाली करने का नोटिस दिये जाने से हतप्रभ है ।

 

 

 

 

 

विकास में बाधक हडताल जैसे अप्रिय आन्दोलनों के प्रति जवाबदेही के सवाल को लेकर मुखर एकता मंच के अध्यक्ष श्री पाण्डे ने कहा कि मामले के उच्च न्यायालय में विचाराधीन रहते होली जैसे पर्व पर इनसे आवास खाली कराने की कार्यवाही सरासर गलत है । दो टूक चेतावनी दी कि एक पखवाड़े के भीतर बहाली नहीं होने पर एकता मंच धरना स्थल पर डेरा डाल आन्दोलन को नई धार देगा ।

 

 

 

 

. .शहीदों के सपने के रुप में आवाज दो हम एक हैं के नारे को धरातल पर साकार करने के मूल उद्देश्य से विचार मंच के रुप में गठित कार्मिक एकता मंच के अध्यक्ष रमेश चन्द्र पाण्डे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष धीरेन्द्र पाठक एवं महासचिव दिगम्बर फुलोरिया ने कहा कि जिस प्रकार पहले बर्खास्त करने से पूर्व इन्हें अपना पक्ष रखने तक आ अवसर नहीं दिया और अब जबरन आवास खाली कराने की आर्यवाही हो रही है उससे सार है कि ये सब राजनीतिक षड्यंत्र के तहत यूर्वाग्र्ह से ग्रसित होकर हो रहा है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *