Uttarakhand News:यहां पिटबुल कुत्ते ने महिला पर किया जानलेवा हमला, बुरी तरह नोंचा,एम्स में भर्ती

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार से डॉग अटैक का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया, एक 70 वर्षीय महिला पिटबुल कुत्ते के हमले में गंभीर रूप से चोटिल हो गई। डॉग अटैक की इस घटना के पश्चात् डॉक्टर ने कहा कि जब महिला को रूड़की सिविल हॉस्पिटल लाया गया तो बहुत ज्यादा खून बह रहा था, यहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स, ऋषिकेश रेफर कर दिया गया।

🔹जाने मामला 

सिविल हॉस्पिटल की डॉ. वंदना ने बताया कि महिला के पूरे शरीर पर घाव के निशान हैं।वृद्ध महिला के बेटे ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।रूड़की सिविल लाइंस पुलिस थाना प्रभारी आर के सकलानी ने बताया कि ढंडेरा की रहने वाली महिला पड़ोस में किसी से मिलने जा रही थी, तभी उस पर पिटबुल ने हमला कर दिया।उन्होंने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :धामी सरकार ने वित्त वर्ष 2024-25 के लिए 89,230.07 करोड़ रुपए का बजट किया पेश,उत्तराखंड को देश के सबसे अग्रणी राज्यों में शामिल कराने का लक्ष्य

🔹हालत नाजुक 

वही हाल ही में 30 नवंबर को यूपी के मेरठ में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी।यहां एक 11 वर्षीय बच्ची पर पिटबुल डॉग ने हमला कर उसे घायल कर दिया था. पिटबुल ने बच्ची के दोनों पैरों में काट लिया था।यह घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी।पीड़ित परिवार ने इस मामले की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी। इस प्रकार का एक मामला हरियाणा के करनाल के गांव में भी सामने आया था।यहां पिटबुल कुत्ते ने शख्स पर हमला कर युवक के प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से काट लिया था।युवक को गंभीर हालत में करनाल के नागरिक चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर लाया गया था, जहां उसका उपचार किया गया। बताया गया था कि खेत पर जाते समय युवक पर कुत्ते ने हमला किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *