Almora News:घर से गुमशुदा होकर मध्यप्रदेश पहुंचे व्यक्ति को पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से सकुशल किया बरामद

ख़बर शेयर करें -

दिनांक- 17 नवंबर को दन्या निवासी श्री हरीश चन्द्र ने अपने पुत्र मोहन चन्द्र, उम्र- 43 वर्ष के बिना बताये घर से कही चले जाने के सम्बन्ध में थाना दन्या में गुमशुदगी दर्ज करायी गयी थी। 

🔹एसएसपी अल्मोड़ा ने दिए निर्देश 

  रामचन्द्र राजगुरु, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा गुमशुदगी का त्वरित संज्ञान लेकर थानाध्यक्ष दन्या को शीघ्र तलाश कर बरामद करने हेतु निर्देशित किया गया। 

🔹पुलिस की कार्रवाही 

सीओ अल्मोड़ा श्री विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष दन्या श्री जसविन्दर सिंह के नेतृत्व में थाना पुलिस द्वारा गुमशुदा की तलाश हेतु काफी प्रयास करने के उपरांत सर्विलांस टीम की मदद से गुमशुदा व्यक्ति की लोकेशन बागेश्वर धाम, मध्यप्रदेश प्राप्त होने पर पुलिस टीम दिनांक 2 दिसम्बर को गुमशुदा के पिता जी को साथ लेकर बागेश्वर धाम, मध्य प्रदेश के लिए रवाना हुई।  

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :जंगल की आग रोकने को सीजन से पहले सब कुछ ठीक करें अधिकारी:सुप्रीम कोर्ट

🔹मध्यप्रदेश से सकुशल बरामद

पुलिस टीम द्वारा लगभग 1000 किमी का सफर तय कर बागेश्वर धाम, मध्यप्रदेश पहुंचकर गुमशुदा को काफी तलाश करने के उपरांत सर्विलांस टीम के सहयोग से दिनांक- 06.12.2023 को गुमशुदा मोहन चन्द्र को बागेश्वर धाम से 20 किमी दूर ग्राम बमीठा, जिला छतरपुर, मध्यप्रदेश से सकुशल बरामद किया गया।

🔹आध्यात्मिक जीवन जीने के लिए घर से था निकला 

जहां गुमशुदा बाबा का रुप धारण कर एक पेड़ के नीचे ध्यान अवस्था में बैठा हुआ था। घर से बिना बताये इतनी दूर आने के बारे में पूछने पर बताया कि वह आत्म शांति के लिए यहाँ आ गया था। पुलिस टीम गुमशुदा को साथ लेकर *दिनांक- 09.12.2023 को थाना दन्या पहुंची जिसे बाद आवश्यक कार्यवाही सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया*। जिस पर परिजनों द्वारा दन्या पुलिस की सराहना करते हुए  आभार व्यक्त किया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश के अटल उत्कृष्ट विद्यालयों में चयनित होकर आए शिक्षकों के नहीं किए जाएंगे तबादले,जानिए वजह

🔹पुलिस टीम

1-अपर उ0नि0 विरेन्द्र पाठक, थाना दन्या

2-हे0कानि0 संजय कापड़ी, थाना दन्या

3-कानि0 इन्द्र कुमार, सर्विलांस सेल अल्मोड़ा 

4-कानि0 बलवंत प्रसाद, सर्विलांस सेल अल्मोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *