Uttarakhand News:सीएम धामी ने बांटे अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र, उज्जवल भविष्य के लिए की कामना

0
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सेवक सदन में परिवहन निगम के अन्तर्गत चालक एवं परिचालक पद के लिए 106 अभ्यर्थियों (मृतक आश्रित) को नियुक्ति पत्र प्रदान किए।साथ ही परिवहन विभाग के अन्तर्गत चयनित 16 सहायक लेखाकारों को भी नियुक्ति पत्र प्रदान किए।

इस दौरान सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि नियुक्ति पत्र पाने वाले सभी अभ्यर्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी पूर्ण मनोयोग और समर्पण भाव के साथ जनसेवा करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में धामी सरकार का बड़ा फैसला, आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल हो पाएंगे सरकारी कर्मचारी

🔹रोजगार सृजन की दिशा में तेजी से कर रहे काम

इसके बाद सीएम धामी ने सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत राज्य स्तरीय सड़क सुरक्षा जन-जागरूकता रैली का फ्लैग ऑफ एवं सड़क सुरक्षा कैलेंडर व सड़क सुरक्षा पर आधारित डाटा बुक का विमोचन भी किया। उन्होंने कहा कि हम रोजगार सृजन की दिशा में तेजी से काम कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एएनएम में खाली पदों पर प्रदेश सरकार ने आउटसोर्स से नौकरी का दिया मौका,वर्तमान में खाली हैं 1410 पद

स्वरोजगार योजनाओं से लाभान्वित होते हुए युवा वर्ग उन्नति के नवीन आयाम स्थापित कर रहेप्रदेश में पूर्ण पारदर्शिता के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं के माध्यम से विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को भरा जा रहा है। इसके साथ ही डबल इंजन सरकार द्वारा संचालित स्वरोजगार योजनाओं से लाभान्वित होते हुए युवा वर्ग उन्नति के नवीन आयाम स्थापित कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *