Uttarakhand News:सीएम धामी ने बांटे अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र, उज्जवल भविष्य के लिए की कामना

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सेवक सदन में परिवहन निगम के अन्तर्गत चालक एवं परिचालक पद के लिए 106 अभ्यर्थियों (मृतक आश्रित) को नियुक्ति पत्र प्रदान किए।साथ ही परिवहन विभाग के अन्तर्गत चयनित 16 सहायक लेखाकारों को भी नियुक्ति पत्र प्रदान किए।

इस दौरान सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि नियुक्ति पत्र पाने वाले सभी अभ्यर्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी पूर्ण मनोयोग और समर्पण भाव के साथ जनसेवा करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :कांग्रेस की ओर से हरकी पैड़ी से शुरू की गई केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा पद रक्षायात्रा

🔹रोजगार सृजन की दिशा में तेजी से कर रहे काम

इसके बाद सीएम धामी ने सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत राज्य स्तरीय सड़क सुरक्षा जन-जागरूकता रैली का फ्लैग ऑफ एवं सड़क सुरक्षा कैलेंडर व सड़क सुरक्षा पर आधारित डाटा बुक का विमोचन भी किया। उन्होंने कहा कि हम रोजगार सृजन की दिशा में तेजी से काम कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :अब उत्तराखंड में अग्निवीरोंं को सरकार देगी आरक्षण,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की घोषणा

स्वरोजगार योजनाओं से लाभान्वित होते हुए युवा वर्ग उन्नति के नवीन आयाम स्थापित कर रहेप्रदेश में पूर्ण पारदर्शिता के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं के माध्यम से विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को भरा जा रहा है। इसके साथ ही डबल इंजन सरकार द्वारा संचालित स्वरोजगार योजनाओं से लाभान्वित होते हुए युवा वर्ग उन्नति के नवीन आयाम स्थापित कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *