Uttarakhand News: बदरीनाथ धाम पहुंचे क्रिकेटर सुरेश रैना, पूजा अर्चना कर लिया भगवान बदरी विशाल का आशीर्वाद

ख़बर शेयर करें -

क्रिकेटर सुरेश रैना बुधवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे। उन्होंने धाम में दर्शन करने के बाद पूजा-अर्चना भी। रैना ने देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। धाम में रैना को देखकर तीर्थ यात्रियों में काफी उत्साह दिखाई दिया।

केदारनाथ धाम में दर्शन का बन सकता है प्लान 

रैना के साथ सेल्फी लेने के साथ ही उनका ऑटोग्राफ लेने की तीर्थ यात्रियों और स्थानीय लोगों के बीच होड़ दिखाई दी। सूत्रों की बात मानें तो बदरीनाथ धाम में दर्शन करने के बाद क्रिकेटर रैना केदारनाथ धाम में दर्शन करने को भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश में सड़कों के किनारे की भूमि सीमेंटेड करने पर लगेगी रोक,रोपे जाएंगे पौधे

🔹ऋषिकेश में कार्यों का करेंगे शिलान्यास 

विदित हो कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना मंगलवार शाम को उत्तराखं के हरिद्वार जिले के रुड़की पहुंच गए थे। वह खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा के कार्यालय पहुंचे थे।जहां उन्होंने फैंस से मुलाकात की और उसके बाद देहरादून के लिए रवाना हो गए थे। बताया गया कि रैना कल 11 अक्टूबर को पीजी कॉलेज ऋषिकेश ग्राउंड में उमेश कुमार द्वारा करवाए जा रहे कार्यों शिलान्यास भी करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :लोकसभा चुनाव के बाद धामी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक राज्य सचिवालय में हुई,बैठक में इन 12 प्रस्ताव पर हुई चर्चा

इसके साथ ही वहां छात्र-छात्राओं से भी मुलाकात करेंगे। शाम को हैलीकॉप्टर से बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम में दर्शन के लिए जाएंगे। सूत्रों की मानें तो क्रिकेटर सुरेश रैना धामों में दर्शन करने के बाद बुधवार शाम को हरिद्वार पहुंचेंगे। वह दक्षिण काली मंदिर में भी दर्शन को जा सकते हैं।