उत्तराखंड:कार ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, गर्भवती महिला की मौत

ख़बर शेयर करें -

यहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक चला रहा पति घायल हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ससुराल जाने के दौरान हुआ हादसा 

यह ह्रदय विदारक घटना काशीपुर की है। बताया जा रहा है कि विकास निवासी केसरी गणेशपुर, कुंडा थानाक्षेत्र अपनी पत्नी रजनी (30 साल) के साथ कल्याणपुर स्थित अपनी ससुराल जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  पर्यटक सीजन शुरू होते जाम से हांफने लगा है अल्मोड़ा शहर,टूरिस्ट हुए परेशान

फोरलेन हाईवे पर ढकिया गुलाबों के पास अनियंत्रित गति से आ रही बलेनो कार ने उनकी बाइक को टक्कर दी। जिससे बाइक सवार रजनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पति विकास मामूली रूप से घायल हुआ। सूचना के बाद मौके पर टांडा चौकी प्रभारी मनोज जोशी भी पहुंच गए। इस दौरान कार चालक वहां से कार छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:आफत की बरसात के बाद गंगोत्री-यमुनोत्री चार धाम रूट पर हाईवे बंद

चालक फरार 

मृतका की दो बेटियां है और मृतका 5 माह की गर्भवती भी बताई जा रही है। एसएसआई प्रदीप मिश्रा ने बताया कि घटना के बाद कार को कब्जे में ले लिया गया है। चालक अभी फरार हैं। मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने के बाद आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments