उत्तराखंड:एसटीएफ और पुलिस की कार्रवाई में 25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

0
ख़बर शेयर करें -

यहां किच्छा में एसटीएफ और पुलभट्टा पुलिस ने तीन दिन तक संयुक्त अभियान चला कर 25 हजार रुपए के ईनामी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर प्रतिबंधित मांस की तस्करी करते हुए पुलभट्टा पुलिस पर वाहन चढ़ाकर कुचलने के प्रयास का आरोप है। जिसके बाद बीते 13 अप्रैल को पुलभट्टा थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया था। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था।

🔹कांस्टेबल पर वाहन चढ़ाकर कुचलने का किया था प्रयास

बीती 12 अप्रैल सांय पुलभट्टा पुलिस शंकर फार्म के कट पर वाहन चैंकिग कर रही थी। इस दौरान दो संदिग्ध वाहनों को पुलिस कर्मियों ने रुकने का ईशारा किया। जिसमें एक कार चालक ने का. महेन्द्र बिष्ट पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया था। भागने के प्रयास में उसने सामने से आ रही बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। जिसमें बाइक सवार घायल हो गया था। पुलिस ने कार चालक अलीम पुत्र मो. इस्लाम निवासी वार्ड 6 शेरगढ़ बरेली को गिरफ्तार कर लिया।

🔹आरोपी के पास से मिला पांच कुंतल प्रतिबंधित मांस

जबकि युनूस कुरैशी पुत्र बुन्दन कुरैशी निवासी शेरगढ़ जिला बरेली अपने दो साथियों के साथ फरार हो गया था। पुलिस ने दोनों कारों को कब्जे में ले लिया था। पुलभट्टा पुलिस ने दोनों कारों से पांच कुन्तल प्रतिबंधित मांस, एक 315 बोर का तमंचा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए थे। घटना के बाद से पुलिस यूनुस की तलाश कर रही थी।

🔹आरोपी युनूस को उसके घर से किया गिरफ्तार

बीती 30 जून को एसएसपी ने आरोपी पर 25 हजार रुपये ईनाम रखा था। बुधवार को एसटीएफ और पुलभट्टा पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाते हुए आरोपी युनूस को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *