प्रदेश के सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है बजट-रेखा आर्या

ख़बर शेयर करें -

 

प्रदेश के सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है बजट-रेखा आर्या  कैबिनेट मंत्री ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जताया आभार कहा राज्य के सर्वांगीण विकास में कारगर साबित होगा बजट*

 

 

 

 

 

 

*गैरसैण(चमोली): आज ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैण में राज्य का बजट पेश किया गया। गैरसैंण (भराड़ीसैंण) विधानसभा भवन में वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने वित्तीय वर्ष 2023-2024 के लिए कुल 77,407 करोड़ रुपये का बजट विधानसभा के पटल पर रखा।कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस बजट में सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा गया है।खासकर कि किसान, महिलाओ, युवाओ के लिए यह बजट लाभदायक सिद्ध होगा।कहीं ना कहीं आज के बजट में राज्य के सभी क्षेत्रों के लिए सरकार ने प्रावधान किया हुआ है। कहा कि यह बजट सशक्त उत्तराखण्ड का विकासोन्मुखी बजट है।

 

 

 

 

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन में आज प्रदेश के सर्वांगीण विकास एवं जनआकांक्षाओं को साकार करने के उद्देश्य से वर्ष 2023-24 के लिए सर्वस्पर्शी बजट पेश किया गया है। कैबिनेट मंत्री ने बजट पेश होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व धन्यवाद वक्त करने के साथ ही सभी प्रदेशवासियों को भी बधाई दी है साथ ही कहा कि यह बजट उत्तराखंड के सर्वांगीण विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *