चलती बाइक से गिरने पर महिला की मौत,बेरहमी बाइक सवार घटना स्थल से हुआ फरार

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार।कोटद्वार तहसील गेट के पास बाइक से गिरने से एक महिला की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला किसी युवक के साथ बाइक पर सवार होकर देवी रोड़ झंड चौक होते हुए बदरीनाथ मार्ग से गुजर रही थी। तभी तहसील गेट के पास चलती बाइक से महिला सड़क पर आ गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई।राहगीरों ने महिला को आनन-फानन में कोटद्वार बेस अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया।

हादसा 24 मार्च को करीब शनिवार रात 9 बजे हुआ

वहीं, हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। कोटद्वार पुलिस की मानें तो महिला की शिनाख्त अंजली देवी पत्नी आशीष रावत उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है।वो द्वारीखाल ब्लॉक के बाजा गांव की रहने वाली थी।यह हादसा शनिवार की रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है।अंजलि कोटद्वार में किराए के मकान में परिजनों के साथ रह रही थी।उसकी हाल में ही शादी हुई थी।मृतका का पति आशीष रावत मेरठ में प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है।

बाइक सवार निकला बेरहमी, युवती को छोड़ हुआ फरार

बताया जा रहा है कि हादसे में अंजली के सिर पर गहरी चोटें आई थी।उधर, अंजली के परिजनों ने अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। कोटद्वार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक चालक गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। अंजली की मौत के मामले में कोटद्वार पुलिस अन्य साक्ष्य जुटा रही है। बताया जा रहा है कि अंजली के गिरने पर युवक ने बाइक नहीं रोकी और भाग गया। इतना ही नहीं उसे अस्पताल भी नहीं पहुंचाया।

रिपोर्टर-रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *