ऋषिकेश में गंगा में डूबे दो युवकों के शव बरामद, डीआईटी देहरादून में बी.टेक के थे छात्र

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश : सात दिन पहले होली पर्व पर गंगा में स्नान के दौरान डूबे तीन लोगों के शव एसडीआरएफ की डीप डाईविंग टीम ने बरामद कर लिए हैं। परिजनों से शिनाख्त कराने के बाद शवों को पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

पंचनामा भर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजे

जानकारी के मुताबिक आठ मार्च को डीआईटी देहरादून में बीटेक की पढ़ाई कर रहे छात्र आदित्य राज 22 वर्ष निवासी कोलकाता, पश्चिम बंगाल और उत्कर्ष 22 वर्ष निवासी आगरा, यूपी मुनिकीरेती क्षेत्र में नमामि गंगे घाट पर गंगा में नहाते हुए बह गए थे। इसके अलावा लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र के अंतर्गत पटना वाटर फॉल के पास गंगा में मुरादाबाद, यूपी निवासी 32 वर्षीय शोभित यादव भी डूब गया था। एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि तीनों की तलाश के लिए उनकी टीम लगातार गंगा में सर्च ऑपरेशन चला रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के इस जनपद में फर्जी वेबसाइट लाखों की ठगी अब चढ़े पुलिस के हत्थे

शवों की शिनाख्त कर परिजनों को किया सुपर्द

बुधवार को टीम ने आदित्य राज और शोभित यादव का शव नाव घाट से बरामद किया गया। जबकि, उत्कर्ष का शव तपोवन में गंगा में उतराता मिला। शवों को मुनिकीरेती और लक्ष्मणझूला पुलिस के सुपुर्द किया गया है। तीनों की शिनाख्त उनके परिजनों ने की है।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय महाविद्यालय गुरूड़ाबाँज का सात दिवसीय विशेष शिविर के चतुर्थ दिवस का समापन , स्वयंसेवकों ने रैली निकालकर नशे के खिलाफ आमजन को किया जागरूक

रिपोर्टर – रोशनी बिष्ट

Ad
Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments