गौलापार और मिनी स्टेडियम में कोच मिलने के बाद खेल प्रशिक्षण शिविर शुरु

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। खेल विभाग को कोच मिलने के बाद खेल मैदानों में ग्रीष्मकालीन शिविर भी शुरु हो गए हैं। गौलापार स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम और मिनी स्टेडियम में विभिन्न खेलों के लिए अलग-अलग कोच खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दे रहे हैं। 

दोनों स्टेडियम में सोमवार को लगभग 150 बच्चे प्रशिक्षण के लिए पहुंचे। 

ढाई माह बाद मिले 28 कोच अब विभिन्न जगहों पर खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने लगे हैं। मिनी स्टेडियम में बॉक्सिंग में विमला रावत, बैडमिंटन में सोना और जुजित्सु में विनय जोशी खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दे रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम गौलापार में तैराकी में पूनम सिरौला, ताइक्वांडो में रितिका जोशी, टेबिल टेनिस में कल्पित चौशाली, साइक्लिंग में मनीष वर्मा और फुटबॉल में गोपाल सिंह खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दे रहे हैं।

सोमवार को मिनी स्टेडियम में जुजित्सु में 20 और बैडमिंटन में छह खिलाड़ी प्रशिक्षण के लिए पहुंचे। गौलापार स्टेडियम में क्रिकेट में जहां सात खिलाड़ी प्रशिक्षण के लिए पहुंचे वहीं वालीबॉल खेलो इंडिया में 35, तैराकी में 35, फुटबॉल में 22 और साइक्लिंग में चार बच्चे पहुंचे। जिला खेल अधिकारी राशिका सिद्दीकी ने बताया कि ग्रीष्मकालीन शिविर शुरू हो गए हैं। हालांकि कुछ खेलों के लिए एक दो दिन में खेल सामग्री भी मिल जाएगी वह भी जल्द शुरु हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *