दुःखद :नए साल की खुशियाँ मनाने जा रहे पर्यटकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत

ख़बर शेयर करें -

यहां एक बड़ा सड़क हादसा हो गया।नए साल का जश्न मनाने मुनस्यारी जा रहे लखनऊ के पर्यटकों की कार मदकोट के समीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में एक महिला पर्यटक की मौत हो गई जबकि पांच पर्यटक घायल हो गए।पांचों को 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

🔹जाने मामला 

रविवार रात लगभग 11:50 बजे मुनस्यारी को जा रही एक कार यूपी-32 एनवी-0480 क्रेटा फगुवा मदकोट के पास तीव्र मोड़ में दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण खाई में गिर गई। 112 नंबर से मुनस्यारी पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद मुनस्यारी पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक महिला पर्यटक प्रतिमा कुबाहा (28) निवासी लखनऊ की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि पांच पर्यटक आस्था अवस्थी (23), आकांक्षा (24), सबिता (24), प्रिया (29) और अनुराग निवासी लखनऊ घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश का ताजा खबरें रविवार 21 जुलाई 2024

सभी घायल पर्यटकों को रात में ही पुलिस और एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए पिथौरागढ़ भेजा। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी है। मुनस्यारी थाना पुलिस के अनुसार अभी तक मृतका के परिजन नहीं पहुचे हैं उनके पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *