दुःखद :सगाई के अगले दिन ग्राफिक एरा की शिक्षक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें -

सगाई के अगले दिन यूनिवर्सिटी जा रहीं ग्राफिक एरा की शिक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह स्कूटर से सड़क पार कर रही थीं, तभी सामने से आई रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।वहीं, दो दिन पहले जिस घर में खुशियां आई थीं, वहां अब मातम पसर गया। 

एसओ नेहरू कॉलोनी लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह हरिद्वार बाईपास पर हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक युवती लहूलुहान पड़ी थी। पास में ही क्षतिग्रस्त स्कूटर और रोडवेज की बस खड़ी थी। पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, दोपहर में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती की पहचान प्रीति जगूड़ी (25) पुत्री जयप्रकाश जगूड़ी निवासी अजबपुर के रूप में हुई है। 

एसओ ने बताया कि प्रीति जगूड़ी ग्राफिक एरा विवि विवि में नर्सिंग की शिक्षक थीं। बुधवार को ही उनकी सगाई हुई थी। रोज की तरह बृहस्पतिवार को भी सुबह करीब आठ बजे घर से विवि के लिए निकली थीं। हरिद्वार बाईपास पर स्कूटर से सड़क पार करने लगीं। इस बीच आईएसबीटी की ओर जाती बस ने स्कूटर को टक्कर मार दी। प्रीति के पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। 

Sources By Social Media 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *