रेप पीढित युवती को नहीं मिल रहा था इन्साफ तेज़ाब फेकने के बाद दर्ज किया गया मुकदमा, पुलिस आरोपी की छानबीन में जुटी

ख़बर शेयर करें -

मामला मंगलौर कोतवाली के मोहल्ला पठानपुरा से जुड़ा हुआ है जहाँ 25 फरवरी को एक युवती ने कोतवाली मंगलौर में मुकदमा दर्ज कराया था। कि उसके पड़ोस में रह रहे एक युवक ने पिछले 9 सालों से उसके साथ अवैध सम्बद्ध बनाये हुए थे।और उसे शादी के नाम पर झाँसा देता आ रहा था।

 

लेकिन बाद में उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने युवक के खिलाफ मंगलौर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया था। पर इसके बाद युवक पुलिस के हाथों नही आ सका पर अचानक एक बार पूरा मामला जब गरमा गया जब पीढित युवती ने आरोप लगाया कि उसी युवक ने उसके ऊपर तेज़ाब फेंक कर जलाने का प्रयास किया जब वह डॉक्टर के यहाँ दवाई लेने जा रही थी।

 

पीढित युवती ने बताया कि पुलिस उन्हें बार बार परेशान कर रही है। जबकि पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नही किया है जिसके बाद मंगलौर पुलिस एक बार फिर से हरकत में आ गई है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है पर सवाल यही उठता है कि एक बार मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आरोपी पर कोई कार्यवाही नही हो पाई थी जिसके बाद आरोपी ने दुस्सह करते हुए पीढित युवती पर एसिड अटैक के मामले को अंजाम दे डाला और पुलिस अभी तक जाँच में ही जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *