जनमुद्दे:-अल्मोड़ा के इस मार्ग की क्यों नही हो रही सुनवाई पूछ रहे हैं लोग

ख़बर शेयर करें -

स्थानीय लोगों ने मार्ग में जल्द डामरीकरण करने की मांग की संवाद न्यूज एजेंसी अल्मोड़ा। भैंसियाछाना विकासखंड में जौलाबांज- ऐडीखान- थिकलना मोटर मार्ग पर डामरीकरण न होने से सफर जोखिम भरा साबित हो रहा है।हालात यह हैं कि खस्ताहाल सड़क पर वाहनों का संचालन करने से चालक परहेज कर रहे हैं और लोगों को पैदल आवाजाही करने को मजबूर होना पड़ रहा है।
जौलाबांज-ऐडीखान-थिकलना मोटर मार्ग का कोई सुध लेवा नहीं है। मार्ग में डामरीकरण न होने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं। इनमें जल भराव होने से सड़क तालाब में तब्दील हो जाती है। ऐसे में धौलनेली, चौड़ा, थिकलना, त्रिनैली आदि गांवों की दो हजार से अधिक की आबादी जान जोखिम में डाल कर सफर करने को मजबूर है। सबसे अधिक दिक्कत बीमार और गर्भवतियों को झेलनी पड़ रही है। परिजन किसी तरह बदहाल सड़क के बीच उन्हें सुरक्षित अस्पताल पहुंचा रहे हैं। सड़क पर डामरीकरण न होने से सफर जोखिम भरा साबित हो रहा है। सड़क पर जल्द डामरीकरण किया जाना चाहिए ताकि लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके।
– दीना देवी, प्रधान धौलनैली
बदहाल सड़क पर आवाजाही के दौरान परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। खास कर बारिश में सड़क पर आवाजाही मुश्किल होती है। जल्द डामरीकरण होना चाहिए।
– गोकुल सिंह वाणी, थिकलना
कोट
सड़क पर डामरीकरण के लिए प्रस्ताव बनाया है। स्वीकृति मिलने पर मार्ग कार्य शुरू होगा।
हरीश चंद्र जोशी, सहायक अभियंता निर्माण खंड, लोनिवि, अल्मोड़ा।

 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:घर में खेलने के दौरान बच्चे के गले में फंसा कुत्ते का पट्टा, दम घुटने से बच्चे की हुई मौत

sorese by social media

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments