National News:बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम,पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर होगी चर्चा

ख़बर शेयर करें -

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक बुधवार शाम पार्टी मुख्यालय पर आयोजित की जाएगी। बैठक में वर्ष के अंत में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत सभी 15 सदस्यों के उपस्थित रहने की संभावना है।

🔹चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा

भाजपा मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम चुनाव के लिए अपनी तैयारी को तेज कर रही है। सूत्र ने बताया कि बैठक में कमजोर सीटों पर पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा की जाएगी। बैठक में प्रत्याशियों के चयन व चुनावी रणनीति पर भी चर्चा किए जाने की संभावना है। पार्टी ने ऐसी सीटों की सूची तैयार कर ली है, जहां अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देंशन में वारंटियों की धरपकड़ जारी कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस ने 01 वांरटी अभियुक्त को किया गिरफ्तार

🔹मध्य प्रदेश में भाजपा सत्ता में

सूत्रों ने कहा कि राज्य नेतृत्व भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लोगों तक पहुंचने सहित जमीनी स्तर पर किए जा रहे कार्यों पर अपनी प्रतिक्रिया देगा।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्य अध्यक्ष वीडी शर्मा और अन्य प्रमुख नेता बैठक में भाग लेंगे। साल के अंत में जिन पांच राज्यों में चुनाव होने हैं, उनमें से मध्य प्रदेश में भाजपा सत्ता में है।