Almora News:पुलिस परिवार की महिलाओं व बच्चों ने आजादी के उत्सव में लिया बढ़चढ़कर हिस्सा,हर्षो उल्लास से खुशनुमा हुआ माहौल

ख़बर शेयर करें -

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उपवा अध्यक्ष, उत्तराखण्ड व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा के निर्देशन में पुलिस लाईन परेड ग्राउण्ड में प्रतिसार निरीक्षक पुलिस लाईन अल्मोड़ा के पर्यवेक्षण में पुलिस परिवार के बच्चों व महिलाओं के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

🔹नन्हे-मुन्ने बच्चों के साहस ने मोहा दर्शकों का मन 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अदबोड़ा गांव में डायरिया फैलने से 50 से अधिक लोग उल्टी, दस्त होने से पड़े बीमार

स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर पुलिस परिवार के बच्चों के मध्य जलेबी दौड़, कुर्सी दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें पुलिस परिवार के नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा उत्साह और उमंग के साथ प्रतिभाग किया गया । नन्हे-मुन्ने बच्चों की अठखेलियों ने दर्शकों का मन मोह लिया ।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :विधानसभा अल्मोडा के विकास खण्ड भैसियाछाना अन्तर्गत कनारीछीना में निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन निर्माण को पूर्ण करने हेतु जिला योजना से धनावंटन करने की मांग को पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने लिखा जिलाधिकारी को पत्र, एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सोंपा ज्ञापन

🔹विजेता बच्चों व महिलाओं को किया जाएगा पुरस्कृत

  इस दौरान पुलिस परिवार की महिलाओं व महिला कर्मचारियों के मध्य भी रस्सा कस्सी व कुर्सी दौड़ का आयोजन किया गया, जिसमें महिलाओं द्वारा बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग किया गया।प्रतियोगितायों में विजेता बच्चों व महिलाओं को पुरस्कृत किया जायेगा।