National :मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जेल के अधीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी

ख़बर शेयर करें -

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जेल के अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली. सीयूजी नंबर पर जान से मारने की धमकी मिली. अज्ञात व्यक्ति ने जेल अधीक्षक के मोबाइल नम्बर में फोन करके धमकी दी.

जेल अधीक्षक की तहरीर में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया. बांदा मण्डल कारागार में ही माफिया डॉन मुख्तार अंसारी कैद था. पुलिस ने धमकी देने वाले नंबर की कॉल रिकॉर्डिंग सहित जांच पड़ताल शुरू कर दी है. दो दिन पहले ही जनपद बांदा के कई आलाधिकारी तथा न्यायिक मजिस्ट्रेट मुख्तार संबंधी हर एक बिंदु को जांच करने मंडल कारागार पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोकगायक प्रह्लाद मेहरा का निधन,कृष्णा अस्पताल में ली अंतिम सांस,संगीत जगत में शोक की लहर

इधर, मुख्तार के दिल और बिसरा की जांच लखनऊ में होगी. मुख्तार का दिल और विसरा लखनऊ फॉरेंसिक लैब भेजा गया है. ब्लड क्लॉटिंग के चलते दिल का कुछ हिस्सा पीला पाया गया था. पोस्टमॉर्टम में हार्ट अटैक से मौत की बात सामने आई है.

मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने अजीब दावा करते हुए कहा कि जांच के लिये उनका बिसरा प्रिजर्व हुआ है. मुख्तार का शव इस तरह दफन किया गया है कि 20 साल बाद भी परीक्षण हो सकता है. अफजाल ने यह भी कहा, ‘सरकार समझ रही है कि मुख्तार अंसारी की कहानी का द एंड कर दिया है लेकिन ऐसा नहीं है. कहानी अब शुरू होगी. ये सही है कि मुख्तार अब दुनिया में नहीं रहे. जो राज धर्म है, उसकी हत्या हुई है, कोई इसे बहादुरी मान ले तो अलग बात है. डॉक्टर,जेल प्रशासन, एलआईयू, एसटीएफ ने वेल प्लान्ड उनका मर्डर किया है. किसी की औकात का पता उसकी अन्तिम यात्रा से चलती है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *