Uttrakhand News :आज उत्तराखंड और राजस्थान में सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ख़बर शेयर करें -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अप्रैल यानी मंगलवार को उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर और राजस्थान के जयपुर ग्रामीण के कोटपूतली में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

इस दौरान वह उत्तराखंड और राजस्थान में भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे। रैली की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा कड़े सुरक्षा व्यवस्था की गई हैं।

💠उत्तराखंड की पांचों सीट पर भाजपा का कब्जा

बता दें कि उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल में चुनाव होने हैं। अभी उत्तराखंड की सभी पांच सीटें 2014 से भाजपा जीती हैं और राज्य में भी भाजपा सत्ता पर काबिज है। पीएम मोदी के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा उम्मीदवार और राज्य के अधिकारी शामिल होंगे। वहीं पीएम मोदी उत्तराखंड में अपना चुनावी प्रचार खत्म करने के बाद राजस्थान रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा का ऐतिहासिक पोराणीक नन्दा देवी मेला 6 सितंबर से होगा शुरू

💠सुरक्षा के कड़े इंतजाम

कार्यक्रम स्थल पर तैनात पुलिस कर्मियों को कोई भी हैंडबैग, ज्वलनशील पदार्थ के साथ ही अन्य सामग्री को प्रतिबंधित करने के आदेश दिए गए है। इस अवसर पर आइजी विजिलेंस केके वीके, डीआइजी कुमाऊं रेंज योगेंद्र रावत, एसएसपी मंजूनाथ टीसी, 46वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक पंकज भट्ट, एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के समेत तमाम पुलिस अधिकारी और कर्मचारी तैनात रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :सावन के पहले सोमवार के साथ उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा की हुई शुरुआत,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में आने वाले कांवड़ियों का किया स्वागत

इसके बाद पुलिस लाइन से मोदी मैदान तक मॉक ड्रील किया गया। इसमें प्रधानमंत्री के काफिले में शामिल 32 वाहन पुलिस लाइन से मोदी मैदान तक पहुंचे। डेमो के दौरान नैनीताल हाईवे, डीडी चौक और तीनपानी रोड पर आने वाले वाहनों को कुछ देर के लिए रोका गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *