Nainital News:टीम बर्दाश्त नहीं कर पाई हार,मैदान के बाहर विजेता खिलाड़ियों की करदी धुनाई, एक घायल

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी में चल रहे जनपद स्तरीय खेल महाकुंभ में को खो-खो प्रतियोगिता में पराजय ओखलकांडा की टीम बर्दाश्त नहीं कर पाई।प्रतियोगिता के बाद टीम के खिलाड़ियों ने मैदान के बाहर विजेता भीमताल की टीम पर हमला कर भड़ास निकाल डाली।मारपीट में जख्मी हुए भीमताल की टीम के एक खिलाड़ी को अस्पताल ले जाना पड़ा. मामला पुलिस तक भी पहुंच गया। हालांकि अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गई।

🔹हमला कर मारपीट शुरू

यह भी पढ़ें 👉  National News :लोकप्रिय 'मन की बात' कार्यक्रम 3 महीने तक नहीं करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,बताई वजह

खेल महाकुंभ के तहत को अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम गौलापार में अंडर-19 बालक वर्ग में ओखलकांडा और भीमताल की टीमों के बीच खो-खो का मुकाबला हुआ।प्रतियोगिता में ओखलकांडा की टीम विजयी रही। मैच समाप्त होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान से बाहर निकले।इसी दौरान मैच में पराजित हुए ओखलकांडा के खिलाड़ियों ने भीमताल की टीम के खिलाड़ियों के पर हमला कर उनके साथ मारपीट शुरू दी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने आगामी लोकसभा निर्वाचन से संबंधित तैयारियों की समीक्षा की, व्यवस्था सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

🔹कुछ खिलाड़ी जख्मी 

भीमताल के खिलाड़ियों के अनुसार ओखलकांडा के खिलाड़ियों ने हॉकियों से हमला किया. मारपीट में भीमताल के कुछ खिलाड़ी जख्मी हो गए. मौके अधिकारियों और प्रतियोगिताएं संपन्न कराए रहे कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई. अधिक जख्मी एक खिलाड़ी का हल्द्वानी अस्पताल में उपचार कराना पड़ा. हालांकि किसी की तरफ पुलिस को तहरीर नहीं दी गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *