Nainital News:कार में एलएलबी के छात्र का शव मिलने से फैली सनसनी,जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें -

यहां दोस्तों से मिलने की बात कहकर निकले वकालत के छात्र की मौत हो गई। कालाढूंगी रोड पर मंगलवार रात अपनी ही खड़ी कार में एलएलबी का छात्र बेहोशी की हालत में मिला। महिला मित्र ने युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल (एसटीएच) पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

🔹जाने मामला 

कठघरिया स्थित बच्ची नगर निवासी पार्थ सिंह सामंत (23) मूल रूप से चंपावत का रहने वाला था। पार्थ की मां गीता ने बताया कि उनका बेटा नैनीताल स्थित कॉलेज में एलएलबी कर रहा था। मंगलवार रात खाना खाकर करीब 10 बजे घर से निकला था। पूछने पर दोस्तों के पास जाने की बात कही और कार लेकर निकल गया। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड लोक सेवा आयोग पीसीएस 2024 की परीक्षा 14 जुलाई को दो सत्रों में किया जाएगा

🔹लाश तक सबसे पहले पहुंचने वाली छात्र की महिला मित्र 

रात को फोन किया तो पार्थ ने जल्द घर आने की बात कही। सुबह तक वह घर नहीं पहुंचा। इधर पार्थ की महिला मित्र उससे संपर्क करने का प्रयास कर रही थी लेकिन बातचीत नहीं हो पा रही थी। महिला मित्र ने पार्थ के अन्य दोस्तों को फोन किया तब भी कुछ पता नहीं चल सका।इसके बाद मुखानी निवासी महिला मित्र खुद ही उसे तलाशने निकली तो कालाढूंगी मार्ग स्थित आरके टेंट हाउस के पास ही उसे पार्थ की कार नजर आई। युवती कार के पास पहुंची तो पार्थ बेहोशी की हालत में कार के अंदर पड़ा था। उसने तुरंत दोस्त की मां और बहन को फोन पर घटना की सूचना दी और अस्पताल से एंबुलेंस बुलाई। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में अक्टूबर तक लागू होगी यूसीसी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

🔹जाँच में जुटी पुलिस 

महिला मित्र पार्थ को एसटीएच लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली व मुखानी पुलिस नेशव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। मुखानी थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।