Nainital News:संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला 10 साल की बच्ची का शव, हत्या या आत्महत्या ?जाँच मे जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल जिले के तल्लीताल क्षेत्र में एक किशोरी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बताया जाता है कि वह घर के अंदर फंदे पर लटकी मिली। मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। नेपाली मूल की किशोरी (10) अपने परिवार के साथ तल्लीताल क्षेत्र में रहती थी।

🔹जाने मामला 

शुक्रवार सुबह पिता रोजाना की तरह मजदूरी करने चले गए और किशोरी की मां भी निजी काम से बाजार चली गईं। इस दौरन किशोरी अपनी दो छोटी बहनों के साथ घर पर ही थी। दोपहर एक बजे पिता को घर पहुंचने पर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने सभी जिलाधिकारियों को अपने जिलों की मलिन बस्तियों का चिह्नीकरण कर शासन को रिपोर्ट भेजने की दी डेडलाइन

🔹बेटी फंदे पर मूर्छित अवस्था में मिली 

पिता ने अपनी छोटी बेटी को खिड़की से अंदर भेजकर दरवाजा खुलवाया। देखा कि दस साल की बेटी फंदे पर मूर्छित अवस्था में पड़ी है। पिता ने बेटी को फंदे से उतारकर बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। बीडी पांडे अस्पताल में तैनात डॉ. आरुसी गुप्ता ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया।सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि किशोरी के फंदे पर लटकने की वजह साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल मामले में किशोरी के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *