नगर पालिका ने मुख्य बाजार से हटाया अतिक्रमण,इतने दुकानदारों का काटा चालान

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा से जुड़ी खबर सामने आई है। बाजार में बढ़ते हुए अतिक्रमण को देखते हुए नगर पालिका ने बाजार की सड़कों पर अतिक्रमण के खिलाफ सख्त रवैया अख्तियार कर लिया है। 

बाजार में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान 

दुकानदारों ने बाजार में काफी जगह पर अतिक्रमण रखा है। इसके चलते नगर पालिका ने विशेष अभियान चला कर अतिक्रमणकारी दुकानदारों के चालान काटे। जिस पर शेर बाजार,चौक बाजार व लाला बाजार में छापेमारी कर जिन दुकानदारों द्वारा अपनी दुकानों को सार्वजनिक मार्ग में अतिक्रमण किया गया था उनका चालान किया गया। पालिका द्वारा छापेमारी कर 11 लोगों का अतिक्रमण में चालान कर 2200 रू नगद जुर्माने के तहत वसूली की गई। 

चेताया कि सड़कों पर न करें अतिक्रमण 

नगर निगम की टीम ने दुकानदारों को एक बार फिर चेताया कि सड़कों पर अतिक्रमण न करें। अतिक्रमण करने पर कार्रवाई होगी। बाजार की सड़कों पर अतिक्रमण की समस्या बनी हुई है। टेढ़ी बाजार से लेकर लाला बाजार तक यह समस्या बनीं रहती है। इससे सड़कों पर अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या बनती है, जिससे आमजन परेशानी झेलता है। इस तरह की समस्याओं को देखते हुए नगर निगम ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। 

यह लोग रहें उपस्थित 

छापेमारी में पालिका के अधिशासी अधिशासी भरत त्रिपाठी, सफाई निरीक्षक लक्ष्मण सिंह, तहबाजारी निरीक्षक कमल पाठक, अशोक सिंह, राम सिंह व रूप सिंह उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *