Indigo Airlines:एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद टैक्सी-वे का रास्ता भूल गई इंडिगो की फ्लाइट ,कई उड़ानों पर पड़ा असर

ख़बर शेयर करें -

अमृतसर से दिल्ली जाने वाला इंडिगो  का एक विमान रविवार 11 फरवरी सुबह राष्ट्रीय राजधानी के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGIA) पर लैंडिंग के बाद टैक्सीवे से चूक गया, जिसके कारण रनवे लगभग 15 मिनट के लिए अवरुद्ध हो गया। ऐसे में कई फ्लाइट्स पर इसका असर पड़ा।

पीटीआई के एक सूत्र के मुताबिक, A320 विमान रनवे 28/10 के अंतिम छोर पर चला गया। इस घटना से कुछ उड़ान परिचालन प्रभावित हुआ।सूत्र ने बताया कि बाद में इंडिगो की एक टोइंग वैन विमान को रनवे के अंतिम छोर से पार्किंग बे तक ले गई. अभी तक इंडिगो की तरफ से इस घटना को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा एक बार फिर स्थगित

आईजीआईए, देश का सबसे बड़ा हवाई अड्डा है और यहां से हर दिन लगभग 1,400 फ्लाइट्स उड़ान भरती हैं. इसमें चार रनवे हैं।इससे पहले 31 जनवरी को इंडिगो की तरफ से झारखंड के देवघर के लिए फ्लाइट रद्द करने के बाद यात्रियों के विरोध प्रदर्शन के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर अराजकता फैल गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बड़ा ऐलान,हर महीने के 5 तारीख को लाभार्थियों के खाते में आएंगी पेंशन

🔹IndiGo की बढ़ रही मुश्किलें

गुस्साए यात्रियों ने एयरलाइन के अचानक लिए गए फैसले पर सवाल उठाते हुए ‘इंडिगो चोर है’ जैसे नारे लगाए। इसके अलावा पिछले महीने, क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने दिल्ली जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में ‘जहरीला तरल’ पीने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।घटना के बाद उन्हें अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *