Uttarakhand News:सीएम धामी ने काफलीगैर की जनसभा को किया सम्बोधित , कहा- उमड़े जन सैलाब ने बता दिया भाजपा की होगी जीत

ख़बर शेयर करें -

प्रचार के अंतिम चरण में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने काफलीगैर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बागेश्वर के लोगों ने पार्वती दास को एक तरफा विजय दिलाने की ठान ली है।

🔹अधूरे कार्य पूरा करना सरकार की जिम्मेदारी

स्वर्गीय चंदन राम दास ने बागेश्वर के विकास के लिए अहम कदम उठाए थे। कई योजनाएं धरातल पर उतर चुकी हैं, दास के शुरू किए गए जो कार्य अधूरे हैं, उनको पूरा करना सरकार की जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश में एएनएम के रिक्त 391 पदों पर शीघ्र दी जाएगी तैनाती,मिलेंगी बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं

🔹कांग्रेस ने गरीबों को ही दूर कर दिया

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी ने देश में 60 वर्ष तक एकछत्र राज किया। उसमें से 55 साल एक ही परिवार का राज देश में रहा। कांग्रेस गरीबी हटाने का नारा देते रही, लेकिन देश की गरीबी दूर करने के स्थान पर कांग्रेस ने गरीबों को ही दूर कर दिया।

🔹सरकार को देश की जनता और गरीबों से विशेष लगाव 

सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सेना के हाथ बांधने का काम किया। मोदी सरकार ने सेना को खुली छूट दी है। आज भारतीय सेना गोली का जवाब गोलों से दे रही है। उन्होंने कहा केंद्र कि सरकार को देश की जनता और गरीबों से विशेष लगाव है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :सितंबर में भी झमाझम बारिश की संभावना,भूस्खलन को लेकर भी किया सतर्क

🔹तमाम नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया

कोरोना काल से गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। बागेश्वर में भारतीय जनता पार्टी एतिहासिक जीत दर्ज करेगी। जनसभाओं में हर जगह उमड़ी भीड़ इसकी तस्दीक कर रही है। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, सांसद अजय टम्टा, प्रत्याशी पार्वती दास समेत तमाम नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया।