यहां थार जीप ने 6 दलितों को कुचला,चश्मदीद बच्चे बोले -जीप से बार-बार रौंदा, जाने मामला

ख़बर शेयर करें -

जयपुर में सड़क किनारे बैठा एक दलित परिवार अपने गांव कोटखावदा जाने का इंतजार कर रहा था।इसी बीच एक थार जीप काल बनकर आई और 6 लोगों को बुरी तरह से कुचल दिया। कुचला भी ऐसा कि दो भाइयों के परिवार में मां-बेटे और पति-पत्नी ने मौके पर दम तोड़ दिया। 

 दो बच्चों की हालत अब भी गंभीर 

पुलिस पहले इसे एक्सीडेंट का केस मान कर जांच कर रही थी।नया मोड़ तब आया जब 2 चश्मदीद बच्चों ने राज खोले। सवाल उठे कि पड़ोस में रहने वाले युवकों ने जानबूझकर कुचलकर इनकी हत्या की है। इसके बाद परिवार के साथ पूरा गांव धरने पर बैठ गया।अब 2 दिन बाद पुलिस ने 3 पड़ोसी युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 

ये किसी रंजिश में की गई हत्या थी या महज एक एक्सीडेंट, दोनों ही कहानियां जानने के लिए टीम जयपुर से 60 किलोमीटर दूर कोटखावदा गांव पहुंची।

•12 साल की आरती ने बताया, उस घटना का सच 

मेरे पापा मदन राम की 17 मई को बीमारी से मौत हो गई थी।उनकी अस्थियां विसर्जन करने के लिए मेरी मम्मी सुनीता, ताऊ सीताराम, ताई अनिता और मेरे दो भाई विशाल और विकास के साथ मैं भी हरिद्वार गई थी। 21 मई को हरिद्वार से लौटकर सड़क किनारे हम घर के बाहर बैठे थे. रिश्तेदार और घरवाले हमारे लिए पानी ला रहे थे कि तभी थार जीप दौड़ते हुए आई और हमें जोर से टक्कर मारी।मैं उछल कर दूर जा गिरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *