Haldwani News:देर रात कार एक्सेसरीज की दुकान में लगी आग, लाखो का सामान जलकर राख

ख़बर शेयर करें -

शहर के बीचों-बीच स्थित प्रेम सिनेमा हॉल के पास देर रात एक दुकान में आग लग गई। दुकान में आग लगने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं आग बुझाना शुरू किया।गनीमत रही कि समय रहते अग्निशमन की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

🔹गाड़ियों की कवर सीट की दुकान में लगी आग

बताया जा रहा है कि देर रात गाड़ियों के सीट कवर की दुकान में आग लग गई।देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी रहीं। कड़ी मशक्कत के बाद काफी देर में आग पर काबू पाया गया।आग लगने का का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें मंगलवार 25 जून 2014

🔹फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

बताया जा रहा है कि सूरज नाम के व्यक्ति की प्रेम सिनेमा के पास फोम के गद्दे, कार की सीट, इलेक्ट्रॉनिक आइटम की दुकान है। दुकान स्वामी दुकान बंद कर घर चला गया था।इसी बीच देर रात दुकान में धुआं उठता देख लोगों ने इसकी सूचना दुकान स्वामी और अग्निशमन विभाग को दी।जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 22 जून 2024

🔹आग से हुआ लाखों का नुकसान

बताया जा रहा कि दुकान गली में होने के चलते आग बुझाने में फायर कर्मियों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा। आग से दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया है।सूरज ने बताया कि आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो चुका है।आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। मामले की जांच के आदेश दिए हैं।