Haldwani News:सड़क चौड़ीकरण को लेकर एक्शन मोड में आया प्रशासन, 65 दुकान और भवन स्वामियों को जारी किए नोटिस

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी शहर में सड़क चौड़ीकरण को लेकर अब प्रशासन और नगर निगम पूरी तरह से एक्शन मोड में आ गया है। नगर निगम और पीडब्ल्यूडी ने रोडवेज बस स्टेशन से मंगल पड़ाव तक 65 दुकान और भवन स्वामियों को नोटिस जारी किए हैं। जिनको तोड़कर सड़क को चौड़ा किया जाना है। जिसके लिए चिन्हीकरण का कार्य भी पूरा हो गया है।

🔹दुकान और भवनों को जाएगा तोड़ा 

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :आज राज्य के आठ जिलों में अधिकांश स्थानों पर बारिश की संभावना,तीन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट किया गया जारी

प्रशासन ने प्रभावित हो रहे लोगों को अपनी बात रखने के लिए भी समय दिया है। इसके साथ ही सरकारी संपत्तियों की बाउंड्री वॉल भी तोड़ी जा रही है। मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने बताया कि हल्द्वानी शहर में लगातार ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रहती है। जिसे देखते हुए अब मुख्य सड़क का चौड़ीकरण होना है और इसकी जद में आ रहे दुकान और भवनों को तोड़ा जाना है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के कुशल नेतृत्व में नशे के विरुद्ध अभियान लगातार जारी,स्कूटी से 03 पेटी अवैध शराब की बरामद, स्कूटी कब्जे में

🔹अभियान चलाकर की जाएगी कार्रवाई 

मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने अधिकारियों के साथ मौके का स्थलीय निरीक्षण कर जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट के साथ ही पीडब्लूडी विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। उन्होंने 15 जनवरी तक अतिक्रमण खुद हटाने को कहा है। उसके बाद अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *