Haldwani News:कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

ख़बर शेयर करें -

शहर के हीरानगर स्थित एक कपड़े के दुकान वीनस ट्रेडर्स में भीषण आग लग गई।आग लगते ही आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया।लोगों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। सूचना पाकर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की।

फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत और उनकी बहू को ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के केस के लिए किया तलब

पुलिस का कहना है कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। आग से लाखों का नुकसान हुआ है। आग लगने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :धामी सरकार एक बड़ी पहल,15 हजार प्रतिभावान विद्यार्थियों की माताओं को किया जाएगा सम्मानित

बता दें कि, हीरानगर स्थित वीनस ट्रेडर्स की दुकान दो मंजिल पर है। लोगों ने सुबह दुकान और गोदाम से धुआं निकलता देखा और इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की। फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर बमुश्किल काबू पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *