नशा तस्करो के खिलाफ अभियान जारी, अल्मोड़ा पुलिस ने स्मैक के साथ तस्कर को किया गिफ्तार

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा: जिले में लगातार नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है। पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है।इसी कड़ी में पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है।जिसके बाद पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच तेज कर दी है। वहीं पुलिस नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए तस्करों पर पैनी नजर बनाए हुई है। 

•मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री करने वाले नशे के सौदागरों पर रहेगी नज़र 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामचन्द्र राजगुरु ने अपना पदभार ग्रहण करते ही जिले के सभी पुलिस अधिकारियों को नशा मुक्त अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।उन्होंने कहा है कि युवाओं एवं स्कूली छात्रों को नशे की लत से बचाना आवश्यक है।इसके लिए जिले में मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री करने वाले नशे के सौदागरों पर पैनी नजर रखने और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है। इसी के तहत सीओ विमल प्रसाद व सीओ ऑपरेशन ओशिन जोशी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस, एसओजी एवं एएनटीएफ की संयुक्त टीम ने करबला तिराहे के पास चेकिंग अभियान चलाया।

•नशे के खिलाफ अभियान आगे भी जारी रहेगा 

इस दौरान पुलिस को एक युवक पर संदेह हुआ. जब उसकी तलाशी ली गई तो युवक के पास से स्मैक बरामद किया गया. पुलिस के अनुसार चेकिंग के दौरान दुगालखोला निवासी युवक राहुल सिंह बिष्ट के पास 7.64 ग्राम स्मैक मिला है।आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।वहीं पकड़े गए स्मैक की कीमत सत्तर हजार से ज्यादा आंकी जा रही है।पुलिस का कहना है कि नशे के खिलाफ उनका अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *