Delhi News:यहां मंदिर में जागरण के दौरान गिरा स्टेज,एक की मौत,17 घायल

0
ख़बर शेयर करें -

देश की राजधानी दिल्‍ली में एक बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली में कालकाजी मंदिर के महंत परिसर में माता जागरण के दौरान बीती रात लकड़ी और लोहे के फ्रेम से बना मंच गिर गया। इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहींं, इस हादसे में 17 लोग घायल हो गए, जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

🔹कुछ को हुआ फ्रैक्चर 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एएनएम में खाली पदों पर प्रदेश सरकार ने आउटसोर्स से नौकरी का दिया मौका,वर्तमान में खाली हैं 1410 पद

दिल्‍ली पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और बाकी सभी घायलों की हालत स्थिर है। कुछ को फ्रैक्चर हुआ है।

🔹बिना अनुमति के हो रहा था कार्यक्रम

बताया जा रहा है कि सिंगर बी प्राक जागरण के दौरान भजन गा रहे थे। इसी बीच मंच गिर गया और भगदड़ मच गई, जिसमें एक की मौत हो गई है। वहीं, पुलिस ने बताया कि कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति नहीं दी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:शराब के नशे में खतरनाक तरीके से दौड़ा रहा था हुंडई कार,अल्मोड़ा पुलिस के इन्टरसेप्टर ने कार सीज कर चालक को किया गिरफ्तार राहगीरों व अन्य वाहन चालकों

जहां 1500-1600 से अधिक लोग मौजूद थे। अपराध टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और दिल्ली पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 337/304ए/188 के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *