Delhi News:यहां मंदिर में जागरण के दौरान गिरा स्टेज,एक की मौत,17 घायल

ख़बर शेयर करें -

देश की राजधानी दिल्‍ली में एक बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली में कालकाजी मंदिर के महंत परिसर में माता जागरण के दौरान बीती रात लकड़ी और लोहे के फ्रेम से बना मंच गिर गया। इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहींं, इस हादसे में 17 लोग घायल हो गए, जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

🔹कुछ को हुआ फ्रैक्चर 

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विभाग की ओर से उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट किया गया जारी,अगले 24-48 घंटे सतर्क रहने की दी गई चेतावनी

दिल्‍ली पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और बाकी सभी घायलों की हालत स्थिर है। कुछ को फ्रैक्चर हुआ है।

🔹बिना अनुमति के हो रहा था कार्यक्रम

बताया जा रहा है कि सिंगर बी प्राक जागरण के दौरान भजन गा रहे थे। इसी बीच मंच गिर गया और भगदड़ मच गई, जिसमें एक की मौत हो गई है। वहीं, पुलिस ने बताया कि कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति नहीं दी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 26 जुलाई 2024

जहां 1500-1600 से अधिक लोग मौजूद थे। अपराध टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और दिल्ली पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 337/304ए/188 के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *