Dehradun News:महिंद्रा शोरूम में हुई लाखों रुपए की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा,रूपये के साथ आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

पुलिस ने महिन्द्रा शोरूम की चोरी का खुलासा करते हुए एक युवक को 30 लाख रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

🔹जाने मामला 

मंगलवार को जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोभाल ने बताया कि 24 दिसम्बर को महिन्द्रा शोरूम के एकाउंटेंट युगल किशोर उनियाल ने नेहरू कालोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उनके शोरूम से रात्रि में किसी ने लाखों की नकदी चोरी हो गयी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शोरूम में घटनास्थल निर्माणाधीन भवन ग्राउण्ड फ्लोर पर है जहां सुरक्षा के दृष्टिगत कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। शोरूम के अन्दर जाने के लिए दोनों तरफ से खुला है वहां पर कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। पुलिस ने मैनुअल पुलिसिंग करते हुए घटना के खुलासे के लिए सत्यापन अभियान करते हुए पुराने चोरों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस ने मोटरसाईकिल चोरी का किया सफल अनावरण,02 युवक गिरफ्तार,चोरी की गई बजाज पल्सर मोटरसाईकिल बरामद

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि चिसोपानी नौका क्लेमनटाउन निवासी दीपक जो पूर्व में चोरी की कई घटनाओं में जेल जा चुका है उसके पास पांच-पांच सौ के नोटों की कई गड्डियां दिखायी दी है। इसके बाद पुलिस ने दीपक पुत्र अशोक कुमार को दौड़वाला के पास से गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके कब्जे से एक लाख 3500 रुपये नकद बरामद कर लिये। उसने बताया कि यह रुपये उसने महिन्द्रा शोरूम से चोरी किये थे। बाकी के रुपये उसके बहन के घर बड़कली में रखे हुए हैं। पुलिस ने उसकी बहन के घर से 30 लाख रुपये बरामद लिये। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *