Uttarakhand News:नहीं थम रहा गुलदार का आतंक,आंगन में खेल रहे तीन साल के बच्चे को उठाकर ले गया, मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में गुलदार के हमले से दहशत का माहौल है। ग्रामीण क्षेत्रों में गुलदार मासूमों को अपना शिकार बना रहा है।टिहरी जिले से एक दुःखद खबर सामने आ रही है।

🔹जाने मामला 

घटना शनिवार रात लगभग आठ रात बजे की बताई जा रही है।जानकारी के अनुसार, भरपुरिया गांव निवासी सूरज सिंह पंवार का तीन साल का बेटा अर्नव घर के आंगन में खेल रहा था।इस बीच गुलदार आंगन से मासूम को उठाकर ले गया। गुलदार को बच्चा ले जाते देख, परिजन चिल्लाने लगे। हल्ला सुनकर आसपास के घरों से ग्रामीण बाहर निकल आए। शोर मचाने पर गुलदार घर से सौ मीटर दूर बच्चे को छोड़कर भाग गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :अजय टम्टा कुमाऊं से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले छठे सांसद,केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री का दिया गया दर्जा

🔹100 मीटर की ददूरी पर मिला शव 

परिजन आनन-फानन में घायल अवस्था में बच्चे को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंबगांव पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लंबगांव वन क्षेत्राधिकार मुकेश रतूड़ी और थानाध्यक्ष एमएस रावत की टीम के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मां गंगा के तट पर योग के पूर्व अभ्यास एवं लाइव स्ट्रीमिंग का भव्य कार्यक्रम का किया गया आयोजन

वन क्षेत्राधिकारी ने बच्चे की मौत की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि परिजनों से जानकारी ली गई है। गांव में गुलदार से सुरक्षा को लेकर प्रभावित कदम उठाए जाएंगे। पिंजरा लगाने की तैयारी कर रहे हैं।