Breaking News :पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,पत्नी घर के बाहर रखती थी नजर,पति उस घर में रात को करता था चोरी,पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

पुलिस ने बिहार मूल का दंपति गिरफ्तार कर दो चोरियों का खुलासा किया। पूछताछ में पता चला कि पति-पत्नी मिलकर चोरी करते थे। पत्नी फेरी लगाने के बहाने पति को बंद घर रेकी कर जानकारी देती थी।

💠उसका पति उस घर में रात को चोरी करता था।

पत्नी घर के बाहर नजर रखती थी। चोरी में प्रयुक्त औजार व सामान बरामद किया है। सीओ संगीता एवं कोतवाल दिनेश फर्त्याल ने शनिवार को बताया कि हेम चन्द्र जोशी निवासी ग्राम डुंगरपुर ने 4 मार्च को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। साथ ही चंदन सिंह बिष्ट निवासी दुर्गापालपुर परमा ने भी चोरी की रिपोर्ट लिखाई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने देहरादून में की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात,अल्मोड़ावासियों की दिक्कतों से कराया अवगत

दोनों घरों के ताले तोड़कर जेवर व अन्य सामान चोरी हुआ था। मामले में अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया। शुक्रवार को चौकी प्रभारी हल्दूचौड़ गौरव जोशी को सूचना मिली कि एक दंपति महालक्ष्मी मंदिर बेरीपड़ाव के पास लोगों को सोने का सामान बेचने की बात कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पांच रोडवेज की बसो का संचालन रूकने से यात्री परेशान

पुलिस को मौके पर मुनेंद्र सिंह उर्फ निक्कू यादव पुत्र राकेश चंद्रपाल निवासी ए-76 गली नंबर-10 चंदेर विहार मंडावली पूर्वी दिल्ली हाल निवासी गोपीपुरम हल्दूचौड़ एवं उसकी पत्नी अनुष्का मिले। दोनों ने सख्ती से पूछताछ में उन्होंने चोरी की दोनों घटनाएं कबूल की हैं। दंपति चोरी के बाद किराए का कमरा बदल-बदलकर यहां रहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *