Haldwani News :चुनाव ड्यूटी करने के बाद रामनगर से हल्द्वानी आ रहे गेस्ट टीचर की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी: Haldwani News: चुनाव ड्यूटी करने के बाद रामनगर से सीसीटीवी जमा करने के लिए हल्द्वानी आ रहे गेस्ट टीचर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। हादसा लामाचौड़ के पास हुआ।

💠शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है।

रामनगर के ग्राम चोरपानी जोशी कालोनी निवासी 42 वर्षीय अरुण उप्रेती पुत्र गोपाल दत्त उप्रेती देवीपुरा मालधनचौड़ में गेस्ट टीचर थे। 19 अप्रैल को हुए चुनाव में उनकी ड्यूटी सांवल्दे स्कूल में वेबकास्टिंग में लगी थी। यानी सीसीटीवी की पूरी रिकार्डिंग का काम उन्हीं के जिम्मे था।

शुक्रवार को मतदान के बाद देर हो गई थी। इसलिए अरुण शनिवार की सुबह अपनी बाइक से एमबीपीजी के स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी कैमरा जमा करने आ रहे थे। लामाचौड़ के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

अरुण के माता-पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। घर पर उनकी पत्नी व तीन बच्चे हैं। दो बेटियां बड़ी व एक छोटा बेटा छह साल का है। उनकी मौत से स्वजन में कोहराम है। उनके निधन पर गेस्ट टीचर एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्की रावत ने दुख जताया है। इधर, स्वजन का कहना है कि सीसीटीवी को लाने व ले जाने के लिए प्रशासन की ओर से व्यवस्था की जानी चाहिए थी। ऐसा होता तो शायद अरुण की जान बच जाती।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :गोल्फ ग्राउंड के पास जंगल में लगी आग को फायर स्टेशन रानीखेत ने त्वरित कार्यवाही करते हुए बुझाया

💠डाक्टरों का सफेद कोट पहन एसटीएच में घुसा चोर, पांच बैग ले उड़ा

हल्द्वानी शहर में चोर बेखौफ हो गए हैं। चंद दिन पहले मुखानी में चोर इत्मीनान से घर खंगालने के बाद सोना नहीं मिला… चोरी के लिए माफ करना लिख चांदी-नकदी समेत अन्य सामान लेकर चलते बने। अब एक चोर मेडिकल कालेज के डाक्टर रूम में घुसकर एक नहीं, बल्कि पांच बैग चोरी कर ले गया।

खास यह कि चोर डाक्टर का सफेद कोट पहनकर अस्पताल में घुसा और आराम से बैग लेकर निकल गया। गनीमत रही कि सीसीटीवी कैमरे चालू हालत में थे। चोर की यह हरकत फुटेज में कैद मिली है। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरी की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक ने की विद्युत विभाग के अधिशाषी अभियंता मिश्रा से विद्युत सम्बन्धित अनेक समस्याओं के समाधान पर वार्ता

मेडिसन विभाग में पीजी कर रहे जूनियर रेजिडेंट व एक इंटर्नशिप डाक्टर गुरुवार को मेडिसन विभाग के इमरजेंसी, बी, सी और डी वार्ड में मरीजों की जांच कर रहे थे। इसी बीच एक चोर डाक्टर का एप्रेन पहनकर वार्ड के बगल से होकर डाक्टर रूम में घुसा। इसके बाद पांच बैग लेकर चलता बना।

इधर, ड्यूटी खत्म कर डाक्टर अपने बैग ढूंढने लगे तो कहीं नहीं मिले। डाक्टरों के अनुसार बैग में लैपटाप, फोन, पावर बैंक, कपड़े, तौलिया आदि सामान थे। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इस दौरान फुटेज में एक संदिग्ध डाक्टर की सफेद ड्रेस पहनकर बैग लेकर जाते हुए कैद हुआ है। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि चोर की तलाश शुरू कर दी है। मामले में प्राथमिकी करने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *