ब्रेकिंग न्यूज़ नैनीताल के एक होटल के आउट हाउस में लगी आग।

ख़बर शेयर करें -

 

नैनीताल सरोवर नगरी नैनीताल के मल्लीताल स्थित एक होटल के आउटहाउस में अचानक आग लग गई ।
आग लगने के बाद लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी मौके पर अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया l

 

 

 

देर रात करीब होटल के आउटहाउस में अचानक आग लग गई l जिसकी सूचना तत्काल फायर विभाग को दी गई फायर विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया आग लगने से काफी नुकसान हो गया ।

 

 

नैनीताल विक्रम विन्टेज होटल में देर रात्रि अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने भीषण रूप लिया तो लपटें उठने लगी। जिससे क्षेत्र में हड़कंप का माहौल रहा। हालांकि दमकल कर्मियों ने होटल कर्मियों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।होटल में लगी आग में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

 

उत्तराखंड प्रशासनिक अकादमी (एटीआई) से लगते हुए क्षेत्र में नगर का प्रतिष्ठित होटल विक्रम विंटेज इन संचालित किया जाता है। होटल के समीप एक पुराना भवन भी है। जिसे डायरेक्टर आवास के लिए रखा गया है। देर रात करीब 9 बजे अचानक डायरेक्टर आवाज से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। कर्मचारियों ने होटल प्रबंधन को इस बात की सूचना दी।

 

 

लेकिन तब तक भवन में आग भड़क उठी। कुछ ही देर बाद आग ने भीषण रूप ले लिया। जिससे होटल समेत आसपास के आवासीय क्षेत्र में हड़कंप का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश की। इसी दौरान होटल प्रबंधन ने फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी। दमकल कर्मियों ने क्षेत्रवासियों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इस बीच लगभग आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी।

 

 

 

फिलहाल आग लगने के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका। लेकिन अग्निकांड में लाखों रुपए के नुकसान की बात कही जा रही है। अग्निशमन अधिकारी चंदन राम आर्य ने बताया कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। नुकसान का आकलन जांच के बाद ही किया जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *