Bollywood News:टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, चौथे दिन इतने करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्‍शन

ख़बर शेयर करें -

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ को रिलीज हुए 3 दिन बीत चुके हैं। इस फिल्म को दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म शुरुआती दिन से अच्छी कमाई कर रही है। साथ ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ रही है। फिल्म में और बॉक्स ऑफिस पर भी सलमान खान एक बार फिर से टाइगर की तरह रॉर करते नजर आ रहे हैं।

🔹पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए के साथ थी ओपेनिंग

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :गोपेश्वर और कोटद्वार में खुलेंगे पासपोर्ट कार्यालय,छात्रों और नौजवानों को होगी सुविधा

टाइगर 3′ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। जिस वजह से फिल्म हर रोज तूफानी कमाई कर रही है। सलमान-कैटरीना का एक्शन और इमरान हाशमी का रोल फैंस के दिलों दिमाग पर छाप छोड़ रही है। ‘टाइगर 3’ ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए के साथ ओपेनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 59 करोड़ रुपए तीसरे दिन 42.50 करोड़ रुपए कमाए हैं। वहीं अब चौथे दिन का कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा की हिमाद्रि हथकरघा यूनिट फिर होगी शुरू, विंक्यूलर फाउंडेशन ने महिलाओं की लौटाई मुस्कान

🔹जानिए ‘टाइगर 3’ की चौथे दिन की कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ ने चौथे दिन 22.00 करोड़ रुपए कमाई है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 169.50 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म ने सिर्फ चार दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है और टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *