Bollywood News:दूसरे दिन भी एनिमल का कहर जारी, रणबीर कपूर की फिल्म के आगे विक्की की सैम बहादुर पड़ी फीकी

ख़बर शेयर करें -

शुक्रवार यानी 1 दिसंबर को थिएटर्स में रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म एनिमल रिलीज हुई तो दूसरी तरफ सैम मानेकशॉ की बायोपिक में विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी रिलीज हुई। दोनों के बजट, जॉनर और अन्य वजहों से दोनों के कलेक्शन में भारी अंतर देखने को मिला है। एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस जोरदार कमाई की है। सैम बहादुर ने भी अच्छी ओपनिंग की है। दूसरे दिन के आंकड़ों के मुताबिक दोनों फिल्मों की कमाई में उछाल देखने को मिला है।

🔹सैम बहादुर’ का दूसरे दिन का कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मेघना गुलजार निर्देशित सैम बहादुर ने पहले दिन सिर्फ 6.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है। दूसरे दिन फिल्म ने 9.25 करोड़ की कमाई किया है। एनिमल जैसी बड़े बजट की पैन इंडिया से क्लैश के बाद भी सैम ने इतना कलेक्शन किया है, जो अच्छा है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा जंगल में आग लगने से पूरे दिन सुलगते रहे जंगल,लाखों की वन संपदा जलकर हुई खाक

इसी के साथ फिल्म विक्की कौशल के करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। विक्की कौशल की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘सैम बहादुर’ की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म की ओपनिंग थोड़ी धीमी रही है लेकिन वीकेंड पर इसका कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक की चेतावनी के बाद हरकत में आया विभाग,गैस गोदाम लिंक मोटर मार्ग के सुधारीकरण का कार्य हुआ प्रारम्भ

🔹एनिमल’ का दूसरे दिन का कलेक्शन

फिल्म एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने का काम किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 66.59 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने अब तक हिंदी में 114.62 करोड़ रुपये, तेलुगू में 14.83 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 0.4 करोड़ रुपय, कर्नाटक में 0.09 करोड़ रुपये और मलयालम में 0.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि ये अभी अर्ली एस्टीमेट है और आधिकारिक कलेक्शन थोड़ा बहुत कम ज्यादा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *