Big Breking फ़ूड इंस्पेक्टर ने ऐसा क्या किया मोबाइल के लिए की मुख्यमंत्री ने किया निलंबित

ख़बर शेयर करें -

अपने मोबाइल के लिए जलाशय का पूरा पानी खाली करवाने वाले अधिकारी को मुख्यमंत्री ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।आज सुबह ही इस मामले में खबर आई थी कि फ़ूड इंस्पेक्टर ने डेम से अपना मोबाइल निकालने के लिए जलाशय का पूरा पानी खाली करवा दिया था।

 

 

 

 

 

 

जिसके बाद आईबीसी 24 ने इस खबर को गंभीरता से दिखाया। जिसके परिणाम स्वरुप उस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया।दरअसल, कोयलीबेड़ा ब्लॉक के फूड इंस्पेक्टर रविवार को छुट्टी मनाने खेरकट्टा परलकोट जलाशय पहुंचे थे। जहां पर फूड ऑफिसर साहब का महंगा फोन खेरकट्टा परलकोट जलाशय के ऊपर पुल पर लबालब 15 फीट तक भरे हुए पानी में गिर गया। जिसके बाद अधिकारी के फोन को निकालने की चर्चा शुरू हो गई और अधिकारी के द्वारा सिंचाई विभाग से चर्चा कर बकायदा पम्प लगाकर जलाशय के पानी को फेंकवा दिया गया।

 

 

 

 

 

अब सवाल यह उठता है कि अफसर साहब के फोन में आखिर ऐसा क्या था जिसके लिए किसानों के सिंचाई के लिए उपयोग किये जाने वाले पानी को इस कदर बहा दिया गया। इस मामले में जल संसाधन विभाग के अनुविभागीय अधिकारी राम लाल ढिवर का कहना है कि 5 फिट तक पानी को खाली करने का परमिशन मौखिक तौर पर दिया गया था, लेकिन अब तक 10 फिट से ज्यादा पानी निकाल दिया गया।

 

 

 

 

 

अफसर के महंगे फोन की कीमत शायद क्षेत्र के सैकड़ों किसानों के जीवन यापन के सांधन से बढ़कर नजर आ रही है, जो इस कदर गर्मी के मौसम में भी सिंचाई के लिए उपयोग किये जा सकने वाले पानी को बेफिजूल बहा दिया गया है।

sources by social media

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *